अंजली अरोड़ा कौन है । अंजली अरोड़ा बायोग्राफी

befunky 2022 11 6 13 5 12
अंजली अरोड़ा कौन है, अंजली के जीवन से जुडी सचाई

अंजली अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ़्लुएन्सर है जो की अपने डांस विडियो के चलते तेजी से वायरल हो गई थी, जिसके बाद से ही अंजली ने अपनी एक नई पहचान बना ली और आगे बढती चली जा रही है

अंजली अरोड़ा कुछ सालो में ही अपनी एक नई पहचान बना चुकी है और अंजली को चाहने वालो की तादाद लगातार बढ़ती ही चली जा रही है अंजली के बारे में कुछ ऐसी बाते बताने वाली है जिसके बारे में आप को भी नही पता होगा

अंजली अरोड़ा कौन है ?

अंजली अरोड़ा का जन्म पंजाब में हुआ था लेकिन वे बड़ी दिल्ली में ही हुई थी और उनकी शिक्षा भी दिल्ली से ही पूरी हुई है अंजली अरोड़ा के पिता ओर माता दोनो ही हिंदू परिवार के है और दिल्ली में ही रहते है अंजली का भाई अभिषेक अरोड़ा भी उन्ही के साथ में रहता है।

अंजली अरोड़ा का जन्म सन 1999 में हुआ था जिससे की पता चलता है उनकी उम्र काफी कम होने के बाद भी अंजली अरोड़ा ने बहुत ही जल्द अपना नाम बना लिया है, अंजली ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो बनाने से शुरुवात की थी लेकिन इसके बाद उन्होंने फेमस सिंगर काका के गाने में भी काम किया जिसके बाद हरियाणा के गाने में भी काम किया ।

अंजली अरोड़ा के इतने काम के बाद में उनका एक वीडियो “कच्चा बादाम” गाने पर तेजी से वायरल हो गया और इस गाने के वायरल होने के बाद से ही अंजली अरोड़ा को सभी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोग जान चुके थे । और इस इबाद से ही अंजली अरोड़ा काफी तेजी से फॉलोअर बनाए ।

अंजली अरोड़ा ने एक रियलिटी शो लॉक अप में में भी काम किया है, जिसमे की अंजली अरोड़ा अंत तक बनी हुई थी जिससे की अंजली की फैन फॉलोविग और भी ज्यादा हो गई , अंजली अरोड़ा ने शो में अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातो का खुलासा भी किया था

befunky 2022 11 6 13 1 24
अंजली अरोड़ा कौन है, अंजली के जीवन से जुडी सचाई

जब अंजली अरोड़ा रूस में एक होटल कर्मी से पैसों के बदले रात भर साथ थी

अंजली अरोड़ा ने रियलिटी शो लॉक अप में अपनी एक राज की बात बताकर अपने आप को शो में बचा लिया था इस राज की बात में अंजली अरोड़ा ने बताया की जब वे रूस गई थी तो उनके पास पैसे नहीं थे और एक होटल के कर्मी ने उनसे पैसों के बदले में अपने साथ पार्टी में जाने के लिए पूछा तो वे बिना सोचे समझे उसके साथ चली गई थी, और रात भर उसी के साथ थी ।

अंजली अरोड़ा ने ले लिया मुंबई में घर

अंजली अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे की अंजली अरोड़ा अपना सामान शिफ्ट करते हुई नजर आ रही है और उनसे पूछा जाने पर भी अंजली ने ये ही बताया की वे जल्द ही शिफ्ट होने वाली है और मुंबई में ही रहने वाली है ।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)